शनि सिंह'तन्हा' का बी.टी.सी संयुक्त मोर्चा संघ के सभी पदों से इस्तीफा

शनि सिंह तन्हा बी.टी.सी संयुक्त मोर्चा संघ के सबसे तेज तर्रार पदाधिकारियो में से एक थे प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी के गलत कार्यशैली को देखते हुए इन्होंने प्रदेश प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया । शनि सिंह के  किये गए महत्वपूर्ण कार्यो के बदौलत ही आज  बीटीसी 2014 बैच का रिजल्ट संभव हो पाया है क्योंकि सोशल मीडिया पर उनके एक्टिव रहने के वजह से ही इतना सारा भीड़ इकठा होती थी नही तो अभिषेक  कभी भी इतनी भीड़ इकट्ठा नही कर पाते 
इस्तिफा की घोषणा इन होने फेसबुक पे किया 👇

नमस्कार साथियों 🙏
मैं, शनी सिंह 'तन्हा' प्रदेश प्रवक्ता/जिलाध्यक्ष चित्रकूट बी0टी0सी0 संयुक्त मोर्चा संघ उ0प्र0।

पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से संगठन की कार्यप्रणाली में एक नकारात्मक विक्षोभ उतपन्न हुआ है। मैं उससे काफी आहत और दुःखी हुआ हूँ।
मैंने कई बार संगठन के कुछ सदस्यों के समक्ष इस संबंध में चर्चा भी किया लेकिन उसका कोई सार्थक परिणाम नही मिला।
प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी की अधोलिखित कार्यशैली से क्षुब्ध होकर प्रदेश प्रवक्ता के अपने पद से त्यागपत्र दे रहा हूँ --

⚫.. लिखित परीक्षा में कटऑफ जैसे ज्वलंत मुद्दे पर अधिकांश प्रशिक्षुओं की राय के विपरीत कार्य करना।

⚫..भ्रामक / अपुष्टित / अप्रमाणिक जानकारी देकर प्रशिक्षुओं को मूल तथ्यों से भटकाना।

⚫.. व्यक्तिगत हितों के लिए प्रशिक्षुओं को गुमराह करना एवं झूठे आश्वासन देना।

⚫.. बी0टी0सी0 हितों के प्रतिकूल कार्य करना ।

⚫.. व्यक्तिवादी / तानाशाही सोच के आधार पर संगठन के मूल उद्देश्यों से हटकर कार्य करना।

⚫.. प्रदेश कार्यकारिणी की सर्वसम्मति के बिना मनमाने ढंग से निर्णय लेना।

⚫.. संगठन के पदाधिकारियों को उचित सम्मान न देना एवं अभद्र भाषाशैली का प्रयोग करना।

इन बातों को नजरअंदाज कर मैं आज तक प्रशिक्षुओ के हित को ध्यान में रख कर पूर्ण निष्ठा के साथ संगठन को मजबूत बनाने का कार्य करता रहा , परन्तु व्यक्तिगत रूप से
 बीटीसी 2014 बैच के प्रशिक्षुओं के हितों को ध्यान में रखते हुए मैं संगठन से स्वयं को अलग कर रहा हूँ तथा
संगठन के सभी साथियों एवं पदाधिकारियों के साथ मेरा निजी सम्बन्ध यथावत रहेगा ।

बीटीसी 2014 बैच के सभी प्रशिक्षुओ को लिखित परीक्षा की शुभकामनाओं के साथ मैं अब तक के उनके द्वारा मिले सहयोग, समर्थन एवं स्नेह का कोटि-कोटि आभार व्यक्त करता हूँ ।

  आपका अपना
 शनी सिंह 'तन्हा'

      🙏  🙏

Comments

Popular posts from this blog

यूपीटीईटी-2017: अमान्य रिजल्ट को लेकर पीड़ित अभ्यर्थियो का परीक्षा नियामक पर हल्ला बोल

सहायक अध्यापक के लिए लिखित परीक्षा 12 मार्च को संभावित